Translate

Privacy Policy



Last Update: 11.10.2023

timeswave.com में आपका स्वागत है! हम आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं और आपकी व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह गोपनीयता नीति बताती है कि जब आप हमारी वेबसाइट पर जाते हैं तो हम आपकी जानकारी कैसे एकत्र करते हैं, उपयोग करते हैं, प्रकट करते हैं और सुरक्षित रखते हैं।

हमारी वेबसाइट तक पहुंच या उपयोग करके, आप इस गोपनीयता नीति की शर्तों से सहमत होते हैं। यदि आप इस नीति में वर्णित प्रथाओं से सहमत नहीं हैं, तो कृपया हमारी साइट का उपयोग न करें।

1. हम जो जानकारी एकत्र करते हैं:

व्यक्तिगत जानकारी:

जब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेते हैं, सर्वेक्षणों में भाग लेते हैं या टिप्पणियां छोड़ते हैं, तो हम आपका नाम, ईमेल पता और आपके द्वारा स्वेच्छा से प्रदान की गई कोई अन्य जानकारी एकत्र कर सकते हैं।

गैर-व्यक्तिगत जानकारी:

हम अपनी साइट के प्रदर्शन और उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ब्राउज़र प्रकार, डिवाइस जानकारी और अनाम उपयोग आंकड़े जैसी गैर-व्यक्तिगत जानकारी एकत्र कर सकते हैं।

2. हम आपकी जानकारी का उपयोग कैसे करते हैं:

व्यक्तिगत जानकारी:

आपकी व्यक्तिगत जानकारी आपको न्यूज़लेटर भेजने, पूछताछ का जवाब देने और हमारी सेवाओं के बारे में आपके साथ संवाद करने के लिए उपयोग की जा सकती है।

गैर-व्यक्तिगत जानकारी:

गैर-व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग रुझानों का विश्लेषण करने, साइट को प्रशासित करने और हमारी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए किया जाता है।

3. कुकीज़:

हम आपकी साइट पर आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं। कुकीज़ आपके डिवाइस पर संग्रहीत छोटी फाइलें होती हैं जो हमें साइट के उपयोग का विश्लेषण करने और आपके अनुभव को अनुकूलित करने में मदद करती हैं। आप अपने ब्राउज़र सेटिंग्स में कुकीज़ को अक्षम कर सकते हैं, लेकिन इससे कुछ कार्यक्षमता प्रभावित हो सकती है।

4. तृतीय-पक्ष लिंक:

हमारी वेबसाइट में तृतीय-पक्ष वेबसाइट के लिंक हो सकते हैं। इन साइटों की गोपनीयता प्रथाओं या सामग्री पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है और हम उनके कार्यों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

5. सुरक्षा:

हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी को अनधिकृत पहुंच या प्रकटीकरण से बचाने के लिए उचित उपाय करते हैं। हालांकि, इंटरनेट पर डेटा ट्रांसमिशन को पूरी तरह सुरक्षित नहीं ठहराया जा सकता है।

6. बच्चों की गोपनीयता:

हमारी साइट 13 वर्ष से कम आयु के व्यक्तियों के लिए अभिप्रेत नहीं है। हम जानबूझकर बच्चों से व्यक्तिगत जानकारी एकत्र नहीं करते हैं। यदि आपको लगता है कि हमने अनजाने में ऐसी जानकारी एकत्र की है, तो कृपया हमसे तुरंत संपर्क करें।

7. इस गोपनीयता नीति में परिवर्तन:

हम इस गोपनीयता नीति को किसी भी समय अद्यतन या संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। नवीनतम संशोधन की तिथि इस पृष्ठ के शीर्ष पर इंगित की जाएगी।

8. संपर्क जानकारी:

यदि आपके पास इस गोपनीयता नीति के संबंध में कोई प्रश्न, चिंता या अनुरोध हैं, तो कृपया हमसे onlinechikky@gmail.com पर संपर्क करें।

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप स्वीकार करते हैं कि आपने इस गोपनीयता नीति को पढ़ लिया है और इससे सहमत हैं।

Times Wave

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.