Translate

Disclaimer

इस वेबसाइट - https://www.timeswave.com/ - पर सभी जानकारी अच्छी नीयत में और केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की जाती है। Times Wave इस जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। आप इस वेबसाइट timeswave.com पर पाई जाने वाली जानकारी पर कोई कार्रवाई करते हैं, तो यह बिल्कुल आपकी खुद की जिम्मेदारी है। Times Wave इस वेबसाइट का उपयोग करने के संबंध में किसी भी हानि या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं होगा।

हमारी वेबसाइट से, आप इसके हाइपरलिंक्स का पालन करके अन्य वेबसाइट्स पर जा सकते हैं। हम केवल उपयोगी और नैतिक वेबसाइट्स के लिए क्वालिटी लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, लेकिन हम इन साइट्स के सामग्री और प्रकृति पर कोई नियंत्रण नहीं रखते हैं। इन अन्य वेबसाइट्स पर पाए जाने वाले सभी सामग्री के लिए सिफारिश नहीं की जाती है। साइट के मालिक और सामग्री बिना सूचना के बदल सकते हैं और यह एक लिंक को हटाने का अवसर होने से पहले हो सकता है जो 'खराब' हो गया हो।

कृपया ध्यान दें कि जब आप हमारी वेबसाइट छोड़ते हैं, तो अन्य साइटों के अलग-अलग गोपनीयता नीतियाँ और शर्तें हो सकती हैं, जो हमारे नियंत्रण के बाहर हो सकती हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप किसी भी व्यापार या जानकारी अपलोड करने से पहले इन साइटों की गोपनीयता नीतियाँ और "सेवा की शर्तें" की जाँच करें।

Consent

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप इस डिस्क्लेमर की सहमति देते हैं और इसके नियमों से सहमत होते हैं।

Update

यदि हम इस दस्तावेज़ को अपडेट, संशोधित या कोई भी परिवर्तन करते हैं, तो वे परिवर्तन यहां प्रमुख रूप से पोस्ट किए जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.